• Sun. Aug 1st, 2021

सलमान खान के पुराने फैंस भी उत्साहित हो जाएंगे इस वीडियो क्लिप को देख कर

सलमान खान ने सोशल मीडिया पे एक छोटा सा वीडियो डाला है, जिसे देख के उनके पुराने फैंस भी खुश हो गए है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म की बहस में सबसे जायदा नुक्सान सलमान खान और करन जोहर की इमेज को हुई थी।
इसके बाद बॉलीवुड में दोनों ही दमदार वापसी करने की सोच रहे है । करन जोहर कारगिल वॉर हीरो विक्रम बत्रा पे फिल्म लेकर आ रहे जिसका नाम है शेरशाह, फिल्म 12 अगस्त 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म है जिसमे अभिनय कर रहे है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी।
सलमान खान ने वीडियो डाला है जिसमे वो जिम में पसीना बहाते दिखते है। उस वीडियो की कैप्शन में उन्होंने इंग्लिश में लिखा है “मुझे लगता है कि यह आदमी टाइगर 3 के लिए प्रशिक्षण ले रहा है”। जिम में अपने बाहो पे काम करते हुए दिख रहे है और बैकग्राउंड में टाइगर सीरीज की म्यूजिक चल रही होती है।
वीडियो सोशल मीडिया पे हलचल मचा रह है, कुछ फैंस कह रहे है की “भाई ने अगली ईद की तयैरी कर ली है, तो कुछ मजाक बना रहे की “कोरोना की चौथे लहार की तैयारी करते हुए भाई”। कुछ ने बहुत अच्छी सलाह दे डाली की ” भाई, कृपया अपने रचनात्मक दिमाग को इस फिल्म की कहानी, पटकथा, संवाद और निर्देशन से दूर रखें। कम से कम एक और रेस 3, दबंग 3 और राधे मत बनाना । आपने इतनी कमाल की फिल्में बनाई हैं, अब आपको क्या हो गया है”।

Related Post