• Sun. Jul 3rd, 2022

भारतीय टीम ने दूसरे T20I के लिए चार डेब्यू किए, पांच नेट गेंदबाज टीम का हिस्सा होंगे

Bystaff

Jul 28, 2021

अंतिम दो T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए श्रीलंका में भारतीय टीम में शामिल हुए ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, आर साई किशोर और सिमरजीत सिंह

श्रीलंका में भारतीय टीम प्रबंधन के अनुरोध के आधार पर, चयन समिति ने दूसरे और तीसरे T20I के लिए भारत की टीम में अतिरिक्त खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की हैं। पांच नेट गेंदबाज – ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, आर साई किशोर और सिमरजीत सिंह – अब शेष टी 20 आई के लिए टीम का हिस्सा होंगे।

27 जुलाई को कुणाल पांड्या के COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, टीम के सभी सदस्यों और सहयोगी स्टाफ को तुरंत अलग कर दिया गया और सुरक्षा उपाय के रूप में परीक्षण किया गया। कुणाल के आठ पहचाने गए करीबी संपर्कों सहित सभी के परीक्षण के परिणाम नकारात्मक आए।

27 जुलाई को परीक्षण के बाद, आज (28 जुलाई) दोपहर में एक रैपिड एंटीजन परीक्षण भी किया गया और सभी के नकारात्मक परिणाम आए हैं। हालांकि, दस्ते के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए, 8 करीबी संपर्क आइसोलेशन में बने रहेंगे।

बाकी T20 मैच तय कार्यक्रम के अनुसार होंगे। टीम के आठ सदस्य अनुपलब्ध होने के कारण, भारत में बल्लेबाजी की गहराई काफी कम है। पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और दोनों पांड्या भाई बाहर हैं। भारतीय टीम ने दूसरे T20I के लिए चार डेब्यू किए, जिसमें बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और रुतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा और सीमर चेतन सकारिया शामिल हैं, जो प्रारूप में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं।

दूसरे टी 20 के लिए टीम: भारत: 1 शिखर धवन (कप्तान), 2 रुतुराज गायकवाड़, 3 देवदत्त पडिक्कल, 4 संजू सैमसन (विकेटकीपर), 5 नीतीश राणा, 6 भुवनेश्वर कुमार, 7 कुलदीप यादव, 8 राहुल चाहर, 9 नवदीप सैनी, 10 चेतन सकारिया, 11 वरुण चक्रवर्ती